Site icon JugniOnly

पांच सबसे सस्ती और अनोखी स्टेडी टेबल

आज के समय में माता-पिता के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपने बच्चे को एक जगह बिठा कर पढाना है। जिससे उनका ध्यान पढाई में ज़्यादा लगे ।

 

क्या आप भी मानते है कि स्टडी रूम और स्टेडी टेबल भी हमारी एकाग्रता ( फोकस) बढाने में योगदान देती हैं? इसके पीछे कई कारण हैं, जैसे कि आप कुर्सी पे सीधे बैठ के पढाई कर सकते हैं और आलस भी कम आता है ।
 
परन्तु क्या आप जानते हैं कि स्टडी टेबल खरीदने से पहले कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं जिनका आपको ध्यान रखना चाहिए ।
 
जैसेकि टेबल आपके पुराने फर्नीचर के साथ और रूम में ठीक से जम सके, टेबल में किताबों को रखने के लिए उपयुक्त जगह हो, और किताबों और लपटाप इत्यादि रखने के बाद भी टेबल भरा हुआ न लगे एंड सबसे जरूरी यह आपके बजट में आ जाये तो आपकी साडी समस्याऐ दूर हो जाये ।
 
यहाँ हमारे पास है, सबसे किफायती स्टेडी टेबल, जो आपके घर में लगा सकते हैं चार चांद।
 

1।लेडर सेलफ स्टेडी टेबल

यह बात तो सच है कि लेडर सेलफ स्टेडी टेबल एक मॉडर्न फर्नीचर का उदाहरण है। यह टेबल आम की लकडियों और मेटल से बनते हैं।
 
इस टेबल में सीढ़ियों की तरह सेलफ बनी होती हैं, जो हमें किताब रखने के लिए जगह तो देती ही है और आकर्षक लुक भी प्रदान करती हैं।

2। लेविस मिड सेंचुरी मिनी स्टेडी टेबल

यह टेबल भी आम की लकडियों से बनते हैं। यह बहुत से रंगो और प्रकार में आनलाइन खरीदें जा सकते हैं।
 
Also Read: चुनिए अपने लिए किफायती डाइनिंग टेबल

3।ओलिवर इंडस्ट्रियल स्टेडी टेबल

यह टेबल मेटल और आम की लकडियों से बनतीं है। इस मेज का टॉप मजबूत ठोस होता है। सफेद बांस की लकडियाँ इनमें दराज बनाने के लिए प्रयोग होती हैं।
 
यह टेबल हमें लिखने और पैर रखने के लिए आरामदायक जगह प्रदान करती हैं।
 

4।कैमरून स्टेडी टेबल

कैमरुन स्टेडी टेबल अपनीं स्टाईल और खुली जगह के लिए प्रसिद्ध है। यह टेबल इंजीनियरड वुड (भवनों के निर्माण के लिए प्रयोग में लाई जाने वाली लकड़ी) और भिन्न प्रकार की धातुओं से बनते हैं।
 
यह टेबल दिखने में बहुत आकर्षित होते हैं और साथ ही हमें खुली जगह प्रदान करते हैं।
 

5।मासोन रिकलेमड स्टेडी टेबल

यह टेबल देवदार की लकडियों से बनी होती हैं। यह टेबल घर की शोभा तो बढाता ही है इसके साथ ही पर्यावरण के अनुकूल भी होता है। इसकी खास बात यह है कि यह सबसे किफायती दामों में पाए जाते हैं।
 
 
इस बात से तो हम सब ही वाकिफ है कि हमारे काम करने की जगह और स्टेडी टेबल हमारे लिए सवर्ग के समान होते हैं तो इसलिए अपने लिए सही स्टेडी टेबल का चयन आपकी उत्पादकता को चार चांद लगा सकता हैं।
 
 
Exit mobile version